Siddharth Shukla dead : गुरुवार को टीवी और बॉलीवुड में काम कर चुके जाने माने अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है।

बता दें की मुंबई के कूपर अस्पताल ने इस खबर की पुष्टि की है। खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने रात के समय सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, हालांकि सुबह वह उठ ही नहीं पाए।

इसके बाद अस्पताल द्वारा यह पुष्टि की गई कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। कूपर अस्पताल के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला को जब गुरुवार की सुबह अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

इंडस्ट्री में शोक का माहौल – Siddharth Shukla dead

सिद्धार्थ शुक्ला के ऐसे अचानक हुए निधन से पूरी बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री सदमे और शॉक में है। सभी सिद्धार्थ शुक्ला को अपने अपने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में जीता था खिताब

सिद्धार्थ शुक्ला बहुत कम समय में ही टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली थी बता दें की उन्होंने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन और साथ ही साथ खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन का खिताब भी जीता था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरियल बालिका वधू में अपने एक्टिंग से घर-घर में अपनी जगह बना ली थी। Siddharth Shukla dead, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

बॉलीवुड में भी अपना जादू बिखेरने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को हुआ था। उन्होंने साल 2004 में टीवी से अपने एक्टिंग की डेब्यू की थी। उन्होंने 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में नजर आए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2014 में हंपटी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था। Siddharth Shukla dead, 2021 में सिद्धार्थ ने ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज में नजर आए थे।

ये भी पढ़े : सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिल्म करने के सवाल पर जानें शहनाज गिल ने क्या कहा

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here