Big Boss OTT Updates: बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड के वार में करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को बेहद याद किया। याद करते समय वह काफी भावुक भी दिखें। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला जो बिग बॉस 13 के विजेता थे हाल ही में उनका हार्टअटैक से निधन हो गया था।

बिग बॉस ने उनके निधन के बाद अभिनेता को ट्रिब्यूट दिया। और फिर करण जौहर ने उनके घरवालों से भी बात की साथ ही साथ जनता के सवाल को भी उनतक पहुंचाया।

इस हफ्ते शो से मिलिंद गाबा बेघर हो गए। हालांकि सबसे बड़ा झटका तब लगा जब करण जौहर ने बताया कि शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट बेघर होंगे, यानी की गाबा के साथ उनकी कनेक्शन अक्षरा भी घर से बाहर हो गई।

गाबा के साथ उनकी कनेक्शन अक्षरा भी हुई घर से बेघर – Big Boss OTT Updates

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा के बाहर होने की वजह से घर के अन्य सदस्यों के साथ ही साथ दर्शक भी बेहद मायूस हो गए हैं। एक ही दिन में दो एलिमिनेशन से सभी को झटका सा लग गया है।

शो से बाहर होते समय अक्षरा सिंह बेहद भावुक दिखीं और उन्होंने नेहा भसीन से माफी भी मांगी। और नेहा ने भी उन्हें गले से लगाया।

अक्षरा ने शो से बेघर होने के बाद कहा कि जितना वह गेम को समझ पाई, उन्होंने वैसा खेला। हालांकि वह शायद कुछ चीजें नहीं समझ पाईं।

शो में नजर आए रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा –

रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा इस वीकेंड शो में नजर आए। दोनों ने घर के सदस्यों के साथ गेम खेला और कंटेस्टेंटे्स की बॉन्डिंग को भी जांचा।

इसके अतिरिक्त रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी शो में नजर आई। निक्की और रुबीना दोनो हीं बिगबॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। रुबीना पिछले सीजन यानी बिगबॉस 14 की विजेता भी रह चुकी हैं।

उन्होंने बताया कि वह अपनी ट्रॉफी शो में लेकर इसलिए आई हैं ताकि वह घर के लोगों को इंस्पायर कर सकें। वहीं निक्की तंबोली प्रतीक से प्यार का इजहार करती हुई दिखी। इतना ही नहीं दोनों ने किस भी किया।

दिव्या ने किया अपने दर्द का बयां – Big Boss OTT Update

बता दें Big Boss OTT Updates, दिव्या ने शो में करण जौहर से अपना दर्द बयां किया। दिव्या ने बताया कि कैसे वह बिना कनेक्शन के खेलने में उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

दूसरों के बीच में आना उनके लिए मजबूरी हो गई है। क्योंकि वह शो में बहुत ही ज्यादा लो महसूस कर रही हैं। अब शो खत्म होने में केवल दो हफ्ते ही बचे है।

ये भी पढ़े : नही रहें बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस को नहीं हो रहा है विश्वास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here