Big Boss OTT Update: सोफिया ने करण को सलमान से बदतर बताया और दोनों ही हस्तियों को फटकार लगते हुए कहा “ये लोग ईश्वर की शांति और प्यार की बेइज्जती कर रहे हैं। वो लोग वॉयलेंस, नेपोटिज्म, मानवता के अपमान को बढ़ावा दे रहे हैं।”

और साथ ही उन्होंने कहा कि वो भविष्य में कभी भी ऐसे किसी तरह के शो में हिस्सा नहीं लेंगी और इसका कारण बताया कि ऐसे शो लोगो को भड़काते है और साथ ही गुस्सा करने और चोट पहुंचाने के लिए भी उकसाते है।

करण जोहर हो रहे हैं जम कर ट्रोल – Big Boss OTT Update

हालाकि सोफिया के इस बयान के अलावा भी बिग बॉस ओटीटी के नए होस्ट करण जोहोर की होस्टिंग को काफी ट्रोल किया जा रहा है। पहले वीकेंड का वार, रविवार के एपिसोड में शमिता शेट्टी के लिए बायस्ड होने का आरोप लगाते हुए यूजर्स ने उनका खूब ट्रोल किया।

ये रही यूजर्स की बात पर हम अपको बता दे कि सिर्फ़ यूजर्स ही नहीं बल्कि कई सेलब्स भी उनके होस्टिंग स्टाइल पर सवाल उठा रहे हैं और साथ ही काफी कुछ बोल भी रहे हैं और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सोफिया ने तो जम कर खड़ी खोती सुनाई है।

सोफिया ने कहा –

ये सभी बाते सोफिया ने ETimes को दिए अपने इंटरवयू मे कही थी। और साथ ही उन्होंने करण जोहर पर भाई भतीजा वाद का आरोप लगाया। और यह भी कहा कि करण शो में हिंसा को भड़काने का काम करते है और शो मे वायलेंस और गुस्से को भी बढ़ावा देते है।

Big Boss OTT Update, सोफिया ने ये भी कहा कि करण शो की ज़्यादा टीआरपी के लिए हीं वह लोगों को इंसल्ट करते है और ये बिग बॉस की पुरानी तकनिक है।

ये भी पढ़े : ऐश्वर्या राय फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की सेट से लीक हुई उनकी कुछ तस्वीरें, रिवील हुआ उनका लुक, जाने पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here