Big Boss OTT News: टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अब अपने नए अंदाज में जल्द ही आने वाला है। बता दें की वूट पर करण जौहर की बतौर होस्ट एंट्री ने पहले ही धमाका कर दिया है।

और अब शो में बिग बॉस की सबसे बड़ी पॉवर ऑड‍ियंस को मिलने की बात भी सुर्खियों मे बनी हुई है। बता दें की इस बार हट जाएगा फैमिली शो का टैग और बदल जाएंगे ऑडियंस।

बिग बॉस का प्रीमियर – Big Boss OTT News

बात करें बिग बॉस के रिलीज की तो पहली बार यह ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी वूट पर टीवी से पहले प्रीमियर होने वाला है। पहले यह शो कलर्स पर प्रीमियर किया जाता था। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होने वाला है।

बता दें की ऑड‍ियंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे शो देख सकते हैं। इतना ही नहीं ऑड‍ियंस कंटेस्टेंट की हर चाल पर नजर रख सकते हैं। साथ ही साथ इस बार ऑड‍ियंस को एक बड़ी पावर दी जा रही है।

कॉमन मैन को अनकॉमन पावर –

जैसे की आप शो के प्रोमो में देख सकते हैं कि कॉमन मैन को इस बार अनकॉमन पावर मिलेगी। आपको बता दें की इस शो मे बिग बॉस नहीं उनकी जगह ऑड‍िंयस घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को सजा दे सकेगी।

24 घंटे शो के एक्सेस के साथ कंटेस्टेंट्स की किस्मत भी ऑडियंस के पास होगी। इस तरह से कंटेस्टेंट की एक भी भूल उनपर बहुत भारी पड़ सकती है।

फैमिली ड्रामा नही बल्कि बोल्डनेस – Big Boss OTT News

प्रोमो और कंटेस्टेंट को देख कर यह कहा जा सकता है कि बिग बॉस ओटीटी पर फैमिली ड्रामा नही बल्कि बोल्डनेस की डोज के साथ दिखने वाला है। नेहा भसीन, अनुषा दांडेकर और रिद्ध‍िमा पंड‍ित जैसे टॉप सेल‍िब्र‍िटीज के कंफर्मेशन के बाद बिग बॉस फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

शो का प्रीमियर 8 अगस्त –

हालांकि प्रीमियर से पहले इसका कंटेंट तय करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है की इस बार यह फैमिली ड्रामा कम बल्कि बोल्डनेस से भरा हो सकता है।

करण जौहर ने प्रोमो मे कई चीजें जाहिर कर दी है, बता दें की Big Boss OTT News के हिसाब से शो ओटीटी पर 8 अगस्त को प्रीमियर किया जाएगा।

ये भी पढ़े: क्या बिग बॉस OTT होने वाला है बोल्ड और बिंदास, पहली कंफर्मड सदस्य नेहा भसीन की यह तस्वीरें कर रही है इशारे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here