baba ka dhaba malviya nagar: सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आए दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में छोटे भोजनालय ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने अपने फर्जी आरोपों के लिए माफी मांगते हुए यूट्यूबर गौरव वासन के साथ विवाद को खत्म कर दिया।

बाबा के माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर इसे काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

क्लिप में, वह हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए और यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि उन्होंने गौरव वासन को पैसे चोरी करने के लिए कभी दोषी नहीं ठहराया और यह कि यह सिर्फ एक गलतफहमी थी और उन्होंने उन पर चोरी का आरोप नहीं लगाया।

पुलिस ने रविवार को कहा कि लोकप्रिय भोजनालय के मालिक प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी का शिकायत दर्ज कराई थी।

Source – AajTak

गौरव वासन ने हैशटैग #BABAKADHABA के साथ ट्वीट किया, “ऑल इज़ वेल, दैट एंड्स वेल”। Baba Ka Dhaba malviya nagar क्षमा करने वाला व्यक्ति गलती करने वाले से बड़ा होता है – यही मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है।”

इस बयान और माफी के बाद वासन ने भी बीती बातों को भुलाकर जवाब दिया है। इसके बाद ट्वीट पर #Babakadhaba ट्रेंड कर रहा था।

बता दें कि पिछले साल, प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लॉकडाउन को व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद के महीनों की हताशा को आंसू बहाते हुए एक वीडियो के लिए शूट किया था।

विडंबना यह है कि प्रसाद की निराशा तब सामने आई जब यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए भोजनालय के मालिक को रोते हुए देखा गया था।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनके वीडियो शूट किया और उसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को भोजनालय को पैसे दान करने के लिए राजी किया।

उन्होंने आगे आरोप लगाया कि वासन ने “जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार / दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई जानकारी प्रदान किए बिना भुगतान के विभिन्न तरीकों यानी बैंक खाते / वॉलेट के माध्यम से बड़ी मात्रा में दान एकत्र किया”।

Baba Ka Dhaba malviya nagar, फ़ूड जॉइंट के मालिक ने वासन पर उसे वित्तीय लेनदेन का विवरण नहीं देने का भी आरोप लगाया था। वीडियो के वायरल होने के बाद, बाबा का ढाबा देश भर में कई लोगों की आंखों का आकर्षण था, जिसमें शोबिज के सेलेब्स भी शामिल थे, जिन्होंने लोगों से वहां जाने और खुद भोजन करने के लिए अपील पोस्ट की थी।

यह भी पढ़े: भारत के यह 5 ऑनर किलिंग केस की कहानी पढ़ कर आपके भी रूह काँप जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here