Baba Dhaba owner returned home: बड़े ही लम्बे समय के बाद यह खबर आई थी कि बाबा के ढाबा के मालिक और यूट्यूबर गौरव वासन के मध्य का विवाद समाप्त हो गया। यह बताया गया था कि प्रसाद ने यूट्यूबर से माफी मांगी थी और दोनों ने सुलह कर ली थी।

लेकिन लगता है कि इस विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है क्योंकि बाबा का ढाबा के मालिक ने जबरन डिप्रेशन में जाने का दावा किया है। कथित तौर पर शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद प्रसाद को हाल ही में सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था।

और जब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई, तब इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, 81 वर्षीय ढाबा के मालिक ने आरोप लगाया है कि कई यूट्यूबर्स ने उन पर “धोखाधड़ी का मामला वापस लेने” और माफी मांगने और वासन के साथ सुलह करने के लिए दबाव डाला, जिसके बाद वह अवसाद में चला गया।

“मेरे पिता को लगातार केस वापस लेने और वासन के साथ समझौता करने के लिए कहा जा रहा था। Baba Dhaba owner returned home यह मेरे पिता के अवसाद का मुख्य कारण था। वह हमें इसके बारे में कुछ नहीं बता रहा था, लेकिन हम देख सकते थे कि वह दबाव में थे, ”प्रसाद के बेटे करण ने कहा

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, फिर भी पुलिस कथित यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है। बता दें, बाबा का ढाबा मालिक रातों-रात सनसनी बन गया जब एक यूट्यूबर ने प्रसाद के एक वीडियो को लॉकडाउन के दौरान व्यवसाय के नुकसान के बारे में रोते हुए साझा किया था।

Baba Dhaba owner returned home, वीडियो में प्रसाद को आंसू बहाते हुए दिखाया गया था क्योंकि उन्होंने अपने सिरों को पूरा करने के लिए संघर्ष करने की बात कही थी। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, हजारों लोग उनकी मदद के लिए बाबा का ढाबा पहुंचे और यहां तक ​​कि पैसे भी दान किए।

यह भी पढ़े: बाबा का ढाबा के मालिक ने गौरव वासन से मांगी माफी, यूट्यूबर ने जवाब मे कह दी यह बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here