Ask Srk: शाहरुख खान ने आज (25 जून) को इंडस्ट्री में 29 साल पूरे कर लिए हैं और सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को इतने सालों में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। इसके तुरंत बाद उन्होंने एक और AskSRK सत्र की मेजबानी की, जिसमें उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं और कुछ जीवन सलाह के बारे में सवालों के जवाब दिए।

शाहरुख के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले AskSRK सत्र में उनसे उनकी अगली परियोजना के बारे में भी पूछा गया था, लेकिन उन्होंने विवरण नहीं दिया था।

संभवतः उनके अंतराल का जिक्र करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर .. हमारी तरह तो किंग खान ने जवाब में लिखा “जो कुछ नहीं करते…वो…”

यदि आप उनके फैन हैं और उनकीं कोई भी फिल्म मिस नहीं करते तो आप शायद पंक्ति के संदर्भ को पहचानते हैं: जो कुछ नहीं करते, वो कमाल करते हैं।

इस बार जब एक फैन ने पूछा, ”आपकी आने वाली फिल्म कब रिलीज होगी?” स्टार ने जवाब दिया, “अभी स्थिति के साथ मुझे लगता है कि फिल्म रिलीज शेड्यूल को थोड़ा धैर्य के साथ बनाना समझदारी है।” पिछले वर्ष में, कई फिल्मों ने या तो अपनी रिलीज़ को स्थगित कर दिया है या भारत में COVID-19 स्थिति के कारण डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ का विकल्प चुना है।

एक प्रशंसक ने भी शाहरुख के साथ सहमति व्यक्त की कि वर्तमान परिदृश्य फिल्म रिलीज के लिए इष्टतम नहीं है और उन्होंने सुझाव दिया कि अभिनेता इसके बजाय एक डांस नंबर जारी करें। शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

लाउडस्पीकर घोषणा करते हैं….मैं धीरे-धीरे अपनी फिल्मों को आपके दिलों में प्रवेश करने दूंगा….जल्द ही, “अभिनेता ने भविष्य की घोषणाओं के बारे में पूछे जाने पर ट्वीट किया।

Ask Srk उसी ट्रैक पर एक फैन ने पूछा कि क्या शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं। एक मजाकिया जवाब में, शाहरुख ने कहा, “बस उसे फोन करने और उससे अनुरोध करने जा रहा हूं ….वह देर से सोता है !!”

Ask Srk हिरानी के शाहरुख के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने की अफवाहें उड़ी हैं। यह फिल्म इमिग्रेशन पर एक सामाजिक कॉमेडी है और कथित तौर पर उनके साथ तापसी पन्नू की भूमिका होगी, जैसा कि टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

Ask Srk – रईस अभिनेता ने पत्नी गौरी खान के साथ प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की भी स्थापना की। शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि रेड चिलीज कुछ ‘मसालेदार फिल्मों’ को बैंकरोल करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े: जानें कौन है शाहरुख खान की तरह दिखने वाला यह फिल्म की कहानी से भी जबड़ा फैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here