बिग बॉस 16 के प्रतिभागी अर्चना गौतम ने टीम के कैप्टन अंकित गुप्ता की तुलना हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेता जेमी डॉर्नन से की

0
1874
Ankit Gupta

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रील्स बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें बिगबॉस -16 के प्रतिभागी अर्चना गौतम के द्वारा अपने सहभागी अंकित गुप्ता की तुलना हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेता जेमी डॉर्नन की जा रही है। Ankit Gupta की तुलना जेमी डॉर्नन से इसलिए की जा रही है क्योंकि एक हॉलीवुड प्रसिद्ध मूवी है जिसका नाम है- “फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे” इस मूवी में जेमी डॉर्नन ने क्रिश्चियन ग्रे का किरदार निभाया है। फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे मूवी एक नोबेल पर आधारित मूवी है जिसमें ऐसे रोमांस के विषय में वर्णन है जिसमें एक दूसरे के साथी को शारीरिक दर्द देना है, जिसमें आनंद की कोई सीमा नहीं है। इस तुलना के बाद दर्शक यह अनुमान लगा रहे हैं कि आखिरकार अंकित गुप्ता ने ऐसा क्या कर दिया कि अर्चना गौतम ने अंकित गुप्ता की तुलना फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे काल्पनिक किरदार क्रिश्चियन ग्रे से कर दिया आज हम इसी पर चर्चा करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल बिग बॉस 16 के प्रतिभागी Ankit Gupta और Archana Gautam के क्लिप की सच्चाई क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल बिग बॉस 16 की प्रतिभागी Ankit Gupta और Archana Gautam की क्लिप की सच्चाई यह है कि इस क्लिप में यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम आपस में गपशप कर रहे होते हैं। अर्चना गौतम प्रियंका चौधरी से कह रही होती है कि उनके जीवन में किसी को होना चाहिए। इन दोनों के गपशप को दबे पांव से आकर के अंकित गुप्ता सुन लेते हैं और  इसके प्रत्युत्तर में अंकित कहता है कि यदि अर्चना मेरे साथ होती मैं इसके साथ हर रात में नशे की धूत में पड़ा रहता । फिर अर्चना अंकित के इस फ्लर्ट वाली बात को सुनकर कहती है कि मैं भी इसके साथ ठरकी हो रखी हूं। फिर इतना कहने के बाद अंकित वहां से चला जाता है। फिर अंकित के जाने के बाद अर्चना प्रियंका से कहती है कि मुझे अंकित के इस रोमांटिसिजम को देख कर के फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे की मूवी की याद आती है।

फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे मूवी के काल्पनिक किरदार क्रिस्चियन ग्रे से अंकित गुप्ता की तुलना की जाने के कारण यह सोशल मीडिया पर इतना क्यों वायरल हो रहा है

इसके वायरल के पीछे का प्रमुख कारण है की अंकित की तुलना “फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे” मूवी से तुलना करना है। फिफ्टी आफ ग्रे मूवी एक हॉलीवुड मूवी है। यह मूवी इंडिया में बैन है। इसे भारत के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने पास ही नहीं किया क्योंकि इस मूवी में शारीरिक प्रेम को आनन्द की सीमा तक ले जाने के लिए शारीरिक पीड़ा दिए जाने का का दृश्य दिखता है। इसलिए अर्चना गौतम ने जब अंकित गुप्ता की तुलना उस मूवी से कर दी तो दर्शक के मन में यह प्रश्न उठने लगा कि आखिरकार ऐसा क्या घटना घट गया की अंकित की तुलना काल्पनिक किरदार क्रिश्चियन ग्रे से की जा रही है हालांकि आपको बता दे की अर्चना गौतम कहती हैं कि फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे मेरी मनपसंद मूवी है।

https://twitter.com/Archana_Gautamm/status/1599803589811384320?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1599803589811384320%7Ctwgr%5E97646b1fa099e79fdcab8d1b3a7cd4f75935817b%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.ndtv.com%2Fentertainment%2Fbigg-boss-16-why-ankit-gupta-reminds-archana-gautam-of-jamie-dornan-from-fifty-shades-of-grey-3581706

निष्कर्ष:

फिफ्टी शेड्स आफ ग्रे मूवी में क्रिस्चियन ग्रे का किरदार निभाने वाले अभिनेता जेमी डॉर्नन से तुलना अंकित गुप्ता से की गई। जिसके परिणाम स्वरूप सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के प्रतिभागी अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम के इस कहासुनी का परिणाम है यह क्लिप।

FAQ:

(1) बिग बॉस 16 के प्रतिभागी अंकित गुप्ता कौन है?

अंकित गुप्ता एक टेलीविजन एक्टर हैं। जिन्होंने बेगूसराय और साड्डा हक और प्रसिद्ध हिंदी सीरियल बालिका वधू में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक अपनी अलग बनाई है।

(2) बिग बॉस 16 की प्रतिभागी अर्चना गौतम कौन है?

बिग बॉस 16 की प्रतिभागी अर्चना गौतम एक टेलीविजन एक्ट्रेस भी हैं और एक पॉलिटिशियन भी है। ध्यान देने वाली बात यह है कि अर्चना गौतम इंडियन नेशनल कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी की मेंबर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here