Anushka with daughter Vamika: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आए दिन सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं। हालाँकि इस बार उनके फैंस उनसे काफी नाराज़ नज़र आ रहे हैं, अनुष्का शर्मा एक बेहद प्यारी बच्ची की माँ भी हैं और इसी साल जनवरी में उनके घर वामिका का आगमन हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर न लेने की मीडिया से गुज़ारिश की थी।

bibv2bcg
Image Source – ndtv

अनुष्का को हाल ही में बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। गौरतलब है की उस वक़्त भी वामिका का चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ था। हालांकि इनसब के बावजूद वह मीडिया के नज़रों से बच नहीं पाई, Anushka with daughter Vamika फिर उनकी तस्वीर बेहद तेज़ी से वायरल हुई जिसके साथ उनके फैंस को वामिका की पहली झलक देखने को मिल ही गई। लेकिन कुछ लोग उनसे नाखुश भी दिख रहे हैं।

बता दें कि बुधवार रात भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के साथ WTC के फाइनल के वजह से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। और इसी समय अनुष्का की गोद में उनकी बेटी वामिका भी दिखी।

ibobclg8
Image Source – ndtv

हालांकि अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका को गोद में ऐसे छिपा रखा था कि उसकी एक झलक भी देखने को नहीं मिली जिसके बाद लोगों का नाखुश होने लाज़मी है। कुछ लोगों ने यह भी कहा की अभी कोरोना के जैसे हालात हैं ऐसे में उनका छोटी बच्ची के साथ यात्रा करना सही नहीं।

हालांकि कुछ फैंस पैपराजी पर भी नाराज़ हुए क्योंकि जैसे हीं अनुष्का शर्मा के साथ सभी ने वामिका को देखा तो सभी कैमरे उनकी और लेकर चले गए। लेकिन इसके बाद हीं ट्रोलिंग की शुरुआत हो गई। फैंस ने कहीं अनुष्का को कहा की जैसे उन्होंने वामिका को पकड़ा था वैसे उसका दम घुट रहा होगा।

और वहीं पैपराजी पर नाराज़गी दिखाते हुए एक ने लिखा की उन्हें शर्म आनी चाहिए की एक वह मना करने के बाद भी छोटी सी बच्ची की तस्वीर खींच कर वायरल कर रहे हैं। तो दूसरे यूजर ने लिखा की देख तो लो वह बच्ची सो रही है और उसपर फ़्लैश लाइट मार रहे हो, वह बच्चों के लिए ठीक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here