Ankita Lokhande Sushant Singh: जून का यह महीना सुशांत सिंह राजपूत के करीबी और फैंस के लिए बेहद मनहूस है, क्योंकि एक बार फिर वह पूरी बातें ताज़ा हो गई जब इतने बेहतरीन कलाकार की बेहद कम उम्र में ही कथित आत्महत्या की खबर आई थी।

और इसी बीच सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। वह हमेशा हीं वीडियोज़ और पोस्ट्स के माध्यम से अपने फैंस के साथ अपनी बातें साझा करती हैं। और इस ब्रेक की भी खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी।

Ankita Lokhande to do a tribute performance for Sushant Singh Rajput, says,  “This time it's very different and difficult to perform” : Bollywood News -  Bollywood Hungama
Image Source- Bollywood Hungama

अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत की जोड़ी को टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में देखने के बाद दर्शकों ने खूब सराहा था। और केवल इस टीवी शो से हीं लोग सुशांत सिंह राजपूत के फैन बन गए थे साथ ही साथ यह जोड़ी उनकी पसंदीदा जोड़ी में से एक बन गई थी।

Sushant used to talk to Ankita Lokhande for hours at this place of home |  NewsTrack English 1
Image Source – News Track English

Ankita Lokhande Sushant Singh, दोनों ने पवित्र रिश्ता में अर्चना और मानव की भूमिका निभाई थी। और इसी शो के दौरान सुशांत और अंकिता असल ज़िन्दगी में भी रिलेशनशिप में आ गए थे। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए सोशल मीडिया से ब्रेक की खबर साझा की और लिखा, ‘ये अलविदा नहीं है, कुछ वक्त बाद मिलते हैं।’ और इस पोस्ट में अभिनेत्री ने बाय बाय वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। अंकिता के पोस्ट करते ही तेज़ी से उनके फैंस और लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी।

हालांकि, आधिकारिक रूप से यह खबर सामने नहीं आई है की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से दुरी क्यों बनाई है । कई फैंस ने यह भी कमेंट किया कि, सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट भी 3 जून को ही था, जिसमे उन्होंने अपनी माँ को याद किया था।

अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार के साथ हर वक़्त खड़ी रहीं और उन्होंने इंसाफ की भी मांग की थी। Ankita Lokhande Sushant Singh और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस फैसले पर अंकिता को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं, किसी ने पाखंडी तो किसी ने इस बात को ढोंग का नाम दिया है और इस ब्रेक को वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़े: क्या बिग बॉस 15 में नज़र आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here