Alia Bhatt Sita: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर एक बार फिर से बेहद दमदार प्रोजेक्ट्स में अभिनय करती नजर आने वाली हैं। एक ओर अभिनेत्री के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी आगामी फिल्म RRR पर भी ज़ोरो शोरों से काम चल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट सीता के रोल में नजर आने वाली हैं, जिसका लुक कुछ दिनों पहले हीं रिलीज हो चुका है।

Alia Bhatt Sita – कितनी फीस ले रही हैं आलिया?

इस फिल्म की केवल फीस ही नहीं एक और खास बात है और वह यह है कि यहआलिया भट्ट की साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू फिल्म होगी। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए इतनी ज्यादा फीस मिलने वाली है की अभिनेत्री साउथ इंडियन सिनेमा में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेंगी. सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट को इस फिल्म में अभिनय करने के लिए करीब 6 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिलने वाले हैं।

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली कर रहे हैं निर्देशन

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली करने जा रहे हैं। Alia Bhatt Sita और इस फिल्म में आलिया का रोल बेहद दिलचस्प होने वाला है। इससे पहले आलिया भट्ट कई बॉलीवुड फिल्मों मे अपने अभिनय का जादू दिखा चूकी हैं। और अब साउथ के फिल्मों मे उनका अभिनय देखना उनके फैंस के लिए काफी रोमांचक साबित हो सकता है।

Alia Bhatt Sita – फीस के मामले ममें ऐसा क्या है खास जो बनेगा रिकॉर्ड

उनको मिल रही फीस अपने आप में हीं कई ज्यादा है और इसी के साथ रिकॉर्ड ब्रेकर भी। बता दें की साउथ की बेहद कम अभिनेत्रियों को हीं इतनी फीस दी जाती है। और इतनी फीस साउथ की बड़ी अभिनेत्री जैसे अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगड़े, समंथा अक्कीनेनी को भी नहीं मिलती है।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर मचा बवाल, जानें आखिर क्यों ट्रेंडिंग पर है करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here