Karan Mehra wife Nisha Rawal: टीवी इंडस्ट्री के बेहद ही कूल और प्यारे कपल माने जाने वाले निशा रावल और करण मेहरा को ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन हमेशा हीं उनकी केमिस्ट्री के लिए सराहा गया है। और दोनों ही अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीर और वीडियो साझा करते ही रहते हैं, हालांकि सोशल मीडिया और असल ज़िन्दगी में बहुत ही ज़्यादा फर्क है।

यह बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देने वाले इस कपल ने अब घरेलु हिंसा और उनके बीच रिश्ते में चल रहे खटास का सच सबके साथ साझा किया। लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई हैं। Karan Mehra wife Nisha Rawal आपको बता दें कि दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं और इनकी शादी को अब पूरे 8 साल हो चुके हैं और शादी से पहले भी दोनों काफी सालों से रिलेशन में थे।

31 मई देर रात करण मेहरा क्यों हुए थे अरेस्ट?

बता दें की करण को देर रात उनके घर से पुलिस द्वारा अरेस्ट किया गया था, चौंका देने वाली बात यह है की मामला घरेलु हिंसा का था। हमेशा शांत और नम्र दिखने वाले करण मेहरा ऐसा भी कुछ कर सकते हैं इसकी उम्मीद उनके फैंस को तो क्या किसी भी कलाकार को नहीं थी और कई लोग इस बात पर विश्वास करने से अब भी इंकार कर रहे हैं, हालांकि सच तो पूरी कार्रवाई के बाद ही सामने आएगा।

हालाँकि करण मेहरा अगली सुबह ज़मानत पर बाहर आए और फिर उन्होंने मीडिया से अपनी कहानी साझा की और कहा की निशा को बाइपोलर डिसऑर्डर है जिसकी वजह से वह करण के साथ कई बार हिंसक हुई हैं। बहुत समय तक उन्होंने अपने बेटे कविश की वजह से इस रिश्ते को सँभालने की कोशिश की लेकिन जब बात बेहद ज़्यादा बिगड़ गई तब उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

करण मेहरा ने निशा के मुँहबोले भाई रोहित सेटिआ को भी इस मामले को सँभालने के लिए बुलाया जिसके बाद निशा और उनके भाई उनसे एलीमोनी में काफी ज़्यादा पैसों की मांग करने लगें और इंकार करने पर निशा ने करण और उनके परिवार को बेहद गालियां भी दी।

करण मेहरा हाल ही में कोरोना से ठीक हुए थे और कहा की मैं इस स्थिति में नहीं था की मैं लड़ाई कर सकूँ, निशा ने मेरे ऊपर थूका और फिर मुझे बुला की देखो मैं क्या करती हूँ और अपना सिर दीवार के कोने में दे मारा उसके बाद बाहर अपने भाई के पास गई और बोला की मैंने ऐसा किया है।

जिसके बाद रोहित ने भी करन पर हाथ उठाया और जब करण ने कैमरा चेक करने की बात की तो वह पहले से ऑफ था और फिर उन्हें पुलिस के द्वारा अरेस्ट करा दिया गया ।

अब मुंबई पुलिस इस मामले की अच्छी तरह से जांच कर रही है, और फिर यह मामला कोर्ट में ले जाया जाएगा। और इसी बीच निशा रावल की खून से लथपथ और सिर पर गहरे चोट की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे बताया जा रहा है की वह उसी लड़ाई में उन्हें करण द्वारा लगाईं गई है।

निशा ने पति करण पर लगाया आरोप – Karan Mehra wife Nisha Rawal

निशा ने यह बात स्वीकार की कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं और यह उनके मिसकैरेज के बाद से शुरू हुआ। पति करण पर आरोप लगाते हुए निशा ने बताया की करण ने उन्हें दीवार की तरफ धक्का दिया, जिसकी वजह से उनका सिर फट गया।

वायरल हुई तस्वीर ने में भी निशा के सिर से खून बहता हुआ दिख रहा है, हालांकि यह तस्वीर किसके द्वारा खींची गई है यह बात सामने नहीं आई है। निशा के समर्थन में उनके करीबियों ने भी मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया साझा की और बताया की निशा ने हमेशा करण का सपोर्ट किया है और करीयर से ज़्यादा उसे अहमियत दी है, वह इतने एलिमनी की मांग कर ही नहीं सकती।

निशा ने जताया करण के अफेयर होने का शक

Karan Mehra wife Nisha Rawal, निशा ने करण के चरित्र पर भी सवाल उठाए हैं और उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी आरोप लगाए हैं। और बताया की उन्होंने करण के चैट्स देखे थें जिसमे वह दूसरी लड़की से बात कर रहे थे और फिर दोनों कपल ने इस बारे में बात भी की थी

हालांकि इस मामले की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here