Actresses Ki Mehangi Car: बॉलीवुड प्रतिभाशाली और कुशल लोगों से भरा है जो अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम होने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। हालांकि, उनमें से बहुत से लोग ग्लैमर में खो जाते हैं और अंत में अपना रास्ता खो देते हैं।

यह हमें इस वास्तविकता से रूबरू कराता है कि फिल्म उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए बहुत अधिक लचीलापन और इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है। लेकिन, उम्मीद मत खोइए, क्योंकि तमाम संघर्षों के बावजूद कुछ अनुकरणीय अभिनेत्रियां हैं, जो सबसे ऊपर उठीं और सशक्त और आत्म-उत्साही महिलाओं के रूप में सबके सामने खड़ी रहीं।

इसके अलावा, उन्होंने न केवल पैसा कमाया, बल्कि प्रसिद्धि और सम्मान और सभी विलासिताएं भी अर्जित कीं। इसलिए हमने आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने का सोचा जो अपनी सफलता के प्रतीक के रूप में सबसे महंगी कार चलाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा को है रोल्स रॉयस का शौख – Actresses Ki Mehangi Car

प्रियंका अब दुनिया की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं। हॉलीवुड में काम करने के बाद उसने उसे और अधिक शिष्ट और पूर्णता के करीब बना दिया है और उसकी कुल संपत्ति $50 मिलियन है।

वह एक रोल्स रॉयस घोस्ट की मालिक है, लाल सुंदरता को एक स्टारलाइट छत के साथ डिज़ाइन किया गया है जिसकी कीमत रु। 5.65 करोड़। कार सबसे महंगी कारों में से एक है और यह बीएमडब्लू-निर्मित ट्विन-टर्बो वी 12 जैसे गतिशील लाभ प्रदान करती है जो 516 बीएचपी उत्पन्न करती है। प्रियंका ने एक बार उल्लेख किया था कि उन्हें अपनी कार में बैठने और आरामदायक सीटों के लिए पसंद है।

Mercedes Maybach और दीपिका पादुकोण –

दीपिका भारत की पद्मावती हैं और अपने पति के साथ कई शानदार कारों के मालिक हैं। लेकिन एक्ट्रेस के पास खुद भी कुछ कारें हैं, जिनमें से एक काफी महंगी है। दीपिका के पास Mercedes Maybach S500 है. कार अद्भुत विशेषताओं से भरी हुई है और इसकी कीमत रु। 2.6 करोड़।

यह 453 bhp की पावर पैदा कर सकता है और इसे 4.7 लीटर के टैंक के साथ डिजाइन किया गया है। इसके अलावा दीपिका के पास ऑडी ए क्यू7, ऑडी ए8 एल, मिनी कूपर कन्वर्टिबल और बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान जैसी अन्य महंगी कारें भी हैं।

मल्लिका शेरावत को भी है महंगी कारों का शौख – Actresses Ki Mehangi Car

मल्लिका शेरावत के पास अपने फ्रेंच बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड की बदौलत लग्जरी कारों का बड़ा कलेक्शन है। मल्लिका को नियमित रूप से कान्स और अन्य त्योहारों में बेहतरीन डिजाइनर कपड़ों से सजे हुए देखा जाता है।

बॉलीवुड में उनकी अनुपस्थिति ने उन्हें कई चीजें दीं, जिनमें से एक लैंबॉर्गिनी एवेंटाडोर थी। कार की कीमत 5.1 करोड़ रुपये है और मल्लिका को इस ग्लाइड को चलाना बहुत पसंद है।

करीना को पसंद है रेंज रोवर स्पोर्ट की स्पीड –

बेबो बहुत बड़ी कार प्रेमी नहीं है लेकिन वह अपने परिवार के साथ तेज सवारी करना पसंद करती है। उन्हें अक्सर रेंज रोवर स्पोर्ट्स में बेबी तैमूर और हबी सैफ के साथ देखा जाता है। इस कार की कीमत 1.56 करोड़ है और यह सबसे तेज कारों में से एक है, क्योंकि यह 5.43 सेकेंड में 0 से 100 तक जा सकती है।

साथ ही, इसमें एक शक्तिशाली टॉर्क भी है और इसमें लगभग 547 बीएचपी की शक्ति है। टैंक पेट्रोल और डीजल दोनों का समर्थन करता है और इसे 5 लीटर तक ईंधन से भरा जा सकता है।

तो यह थी कुछ Actresses ki Mehangi Car की जानकारी।

ये भी पढ़े: जानें इन टीवी अभिनेत्रियों ने आखिर क्यों देसी छोड़ विदेशी लड़कों संग रचाई शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here